सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की 8 वर्षीय बेटी आरोही राणा ने अपने माता-पिता की रिहाई के लिए किया हनुमान चालीसा का पाठ

सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की 8 वर्षीय बेटी आरोही राणा ने अपने माता-पिता की रिहाई के लिए किया हनुमान चालीसा का पाठ

 महाराष्ट्र में अमरावती के सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की 8 वर्षीय बेटी आरोही राणा ने अपने माता-पिता की जेल से रिहाई के लिए कल 27 अप्रैल को अमरावती स्थित अपने आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ किया। उन्होंने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि मेरे माता-पिता जल्द ही रिहा हो जाएं।

बता दें कि निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा 29 अप्रैल को मुंबई की एक सत्र अदालत द्वारा उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई किए जाने तक जेल में रहेंगे। अदालत ने मंगलवार को मुंबई पुलिस से जेल में बंद दंपति की जमानत याचिका पर 29 अप्रैल को जवाब दाखिल करने को कहा।

राणा दंपति ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का आह्वान किया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ राजद्रोह और समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की थी। जमानत की मांग करते हुए दंपति ने सोमवार को अदालत का रुख किया था।

मंगलवार को जब यह मामला अदालत में सुनवाई के लिए आया तो पुलिस ने कहा कि वह जमानत याचिका पर हलफनामे के साथ जवाब दाखिल करना चाहती है। अदालत ने इस मांग को स्वीकार कर लिया और मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 अप्रैल की तारीख मुकर्रर कर दी।

Share this story