Gujarat Election 2022:  गुजरात विधानसभा में जैसे-जैसे मतदान की घड़ियां नजदीक आती जा रही है राजनीतिक दलों का प्रदेश में दौरा बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर गुजरात पहुंचे हैं.

शुक्रवार को उन्होंने अपने गुजरात दौरे में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी कांग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष किया.

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी टुकडे टुकडे गैंग के साथ भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. वहीं, राहुल गांधी के एक बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने हिंदू आतंकवाद के बारे में बात की है. जेएनयू में भारत को विभाजित करने की कोशिश करने वालों के साथ खड़े रहे और अब वे वीर सावरकर पर सवाल उठा रहे हैं. यह कांग्रेस की मानसिकता है, उन्हें एक परिवार से आगे कुछ नहीं दिखता.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुजरात को विकास का नंबर वन मॉडल बताया है. उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल नंबर वन और विकास मॉडल है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में सिर्फ बांटो और राज करो की राजनीति करती है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस जाति, समुदाय और धर्म के आधार पर वोट मांग रही है. लेकिन वहीं, बीजेपी सुशासन, विकास और ईमानदारी के आधार पर काम करती है.

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे राज्य में सरगर्मी तेज हो गयी है. बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जोरशोर से प्रचार कार्य में जुटी है. इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबले के आसार नजर आ रहे हैं. बता दें, बीजेपी बीते 27 सालों से प्रदेश में सत्ता पर काबिज है. इस बार बीजेपी को आम आदमी पार्टी की ओर से कड़ी मुकाबला मिल सकता है.