नई दिल्ली, नवंबर, 2022: भूख लगी? तो लेट्स केएफसी! क्योंकि पहली बार, या यूं कहें कि 2022 के अब तक के सबसे शानदार सहयोग के तहत केएफसी इंडिया ने अपने फैन्स को लुभाने के लिए नेस्ले के साथ साझेदारी करते हुए केएफसी पॉपकॉर्न बोल मेड विद मैगी की पेशकश की है। दोनों आइकॉनिक ब्रांड ने मिलकर बनाया है केएफसी के लोकप्रिय चिकन पॉपकॉर्न और मैगी नूडल्स का सबसे क्रंची और लुभावने कॉम्बो का परफेक्ट बाउल! इससे आपको मिलेगा फ्लेवरफुल चिकन पॉपकॉर्न के साथ हॉट, स्टीमिंग और स्वादिष्ट मसालेदार और चटपटे मैगी नूडल्स का स्वाद। खुशियों के बोल की यह लिमिटेड टाइम पेशकश निश्चित तौर पर मैगी नूडल्स एवं केएफसी चिकन के लिए आपके प्यार को और भी क्रिस्पी बनाएगी। 
 

इस साझेदारी पर मोक्ष चोपड़ा, जीएम (G.M), केएफसी इंडिया ने कहा, “मैगी और केएफसी दोनों आइकॉनिक ब्रांड हैं, जिन्हें ग्राहकों का ढेर सारा प्यार मिलता है। इसलिए  हम इस अनोखी साझेदारी के जरिये साथ आ रहे हैं। हम लंबे समय से यह चाह रहे थे और संभवत: हमारे फैऩस को भी इसका इंतजार था। इस साझेदारी से बहुत ही शानदार रेसिपी बनकर सामने आई है। हम केएफसी और मैगी के फैऩस के लिए केएफसी पॉपकॉर्न बोल मेड विद मैगी के लिमिटेड एडिशन को पेश करते हुए उत्साहित हैं। निश्चित तौर पर यह पेशकश  आपके स्वाद भरे पलों को मिलेगा स्लर्पी ट्विस्टl ” 
 

केएफसी पॉपकॉर्न बोल मेड विद मैगी को दो अलग-अलग और पसंदीदा फ्लेवर्स – चिकन पॉपकॉर्न और वेज पैटी में पेश किया गया है। यह पेशकश निश्चित तौर पर स्लर्पी और क्रंची हैं । केएफसी पॉपकॉर्न बोल मेड विद मैगी की कीमत 159 रुपये से और वेज पैटी मैगी बाउल की कीमत 129 रुपये से शुरू है। यह क्रंची मसाला इनोवेशन देशभर में सभी 600 से ज्यादा केएफसी रेस्टोरेंट पर उपलब्ध होगा। आप डिलीवरी, टेकअवे, केएफसी टु योर कार/बाइक एवं डाइन-इन के दौरान बिल्कुल कॉन्टैक्टलेस एवं सुरक्षित तरीके से केएफसी पॉपकॉर्न मैगी बोल का आनंद ले सकते हैं। आप केएफसी के सभी प्रोडक्ट को नए सुविधाजनक केएफसी एप से भी ऑर्डर कर सकते हैं। यह एप गूगल प्ले एवं एप स्टोर पर उपलब्ध है।  
 

अगली बार जब भी भूख सताए, केएफसी आपकी भूख मिटाने के लिए तैयार है। बस आराम से बैठ जाइए और लीजिए स्लर्पी एहसास का मजा, क्योंकि केएफसी पॉपकॉर्न बोल मेड विद मैगी 
आपके सपने से भी स्वादिष्ट है!