खरगोन हिंसा में घायल हुए शिवम से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉल पर बात की,देखिये क्या बोले सीएम  

 खरगोन हिंसा में घायल हुए शिवम से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉल पर बात की,देखिये क्या बोले सीएम

खरगोन हिंसा में घायल होकर इंदौर शहर में उपचाररत शिवम से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉल पर चर्चा की। उसकी सेहत की जानकारी लेकर विश्वास दिलाया कि चिंता मत करना, जल्दी ठीक हो जाओगे।

मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिवम में वीडियो कॉल पर चर्चा की। उसे हौसला दिया तथा बोला कि मेरा भी एक बार एक्सीडेंट हुआ था। कई फ्रेक्चर थे। तुम ठीक हो जाओगे तथा फिजियोथेरैपी से सब चीजें सामान्य हो जाएंगी।

सीएम ने डॉक्टर्स को भी शिवम के बेहतर इलाज के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि गत दिवस कृषि मंत्री कमल पटेल शिवम से मिलने पहुंचे थे। शिवम ने सीएम से चर्चा करने की इच्छा व्यक्त की थी। कमल पटेल ने वादा किया था कि कल ही भोपाल जाकर वे बात कराएंगे।

वही दूसरी तरफ अस्पताल प्रशासन ने बताया है कि शिवम की चोट ठीक हो रही है। पहले वह अचेत था मगर अब आहिस्ता-आहिस्ता बात करने लगा है। इसी प्रकार कृषि मंत्री व खरगोन के प्रभारी मंत्री कमल पटेल भी इंदौर प्रवास के चलते हॉस्पिटल पहुंचे तथा शिवम से भेंट की। उन्होंने शिवम से चर्चा की तथा स्वास्थ्य की जानकारी ली। उसे विश्वास दिलाया की राज्य शासन तथा डॉक्टर्स द्वारा उसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। 

Share this story