CBI के अधिकारी ने डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर्स की जांच शुरु कर दी है। दिल्ली में नई आबकारी नीति में कथित घाटाले में CBI ने पहले उनके घर पर दबिश दी थी वहीं अब UP स्थित गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित PNB में CBI के अधिकारी जांच करने पहुंचे।

बताया गया कि CBI की टीम लॉकर के रजिस्टर देखेगी और इसके साथ ही वह मनीष सिसोदिया के बैंक खाते की जानकारी भी इकट्ठा करेगी, ऐसे में इस मामले में वक्त लग सकता है। बता दें यह जांच आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले को लेकर की जा रही है। वहीं पत्नी के साथ बैंक पहुंचे डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने कहा कि जांच में कुछ नहीं मिलेगा।

इससे पहले CBI ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा था. आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोपों के बाद शुरू हुई जांच में CBI ने अपनी FIR में सिसोदिया का नाम सबसे ऊपर है। CBI की FIR आईपीसी की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश) और 477-ए (खातों का जालसाजी) के तहत दर्ज की गई है।

इससे पहले सोमवार को सिसोदिया ने कहा था कि कल CBI हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। CBI का स्वागत है. जाँच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।