हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बड़े चेहरों का हिमाचल आना शुरू हो गया है. 24 सितंबर यानी आज PM नरेंद्र मोदी भारतीय जनता युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करने जिला मंडी पहुंच रहे हैं जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है.

24 सितंबर यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करने जिला मंडी पहुंच रहे हैं जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है. कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में PM नरेंद्र मोदी की सभा से पहले मोदी पर जोरदार हमला किया है.

कांग्रेस हमलावर

कांग्रेस ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी को हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी की स्थिति, खाली पड़े पदों, राज्य पर 70 हजार करोड़ रुपये के कर्ज तथा किसानों एवं बागवानी करने वालों के साथ की गयी 'वादाखिलाफी' पर जवाब देना चाहिए. पार्टी के राज्य प्रभारी राजीव शुक्ला ने यह आरोप भी लगाया कि हिमाचल प्रदेश की सरकार ने प्रदेश की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री को गुमराह किया है तथा 'युवा विजय संकल्प' रैली एक मजाक है.

पहली बार होगा ऐसा

प्रधानमंत्री शनिवार को यानी आज मंडी में 'युवा विजय संकल्प रैली' को संबोधित करेंगे. हिमाचल प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होना है. इतिहास में ऐसा पहली होगा जब PM नरेंद्र मोदी युवा मोर्चा की रैली को संबोधित करेंगे. हिमाचल प्रदेश भाजपा की ओर से रैली को भव्य और सफल बनाने के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी है. इस रैली में एक लाख से भी अधिक युवाओं के जुटने का दावा किया जा रहा है.

राजीव शुक्ला ने क्या कहा

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा है कि PM जी हिमाचल प्रदेश के मंडी में युवाओं की एक सभा कर रहे हैं. मोदी जी को हिमाचल प्रदेश की सरकार पूरी तरह से गुमराह कर रही है और एक युवा रैली करके मजाक बना रही है क्योंकि राज्य का युवा सबसे ज्यादा परेशान है. उनके अनुसार, हिमाचल प्रदेश में करीब 5.20 लाख युवा बेरोजगार हैं और नौकरी के लिए तड़प रहे हैं, 67 हजार सरकारी पद खाली पड़े हैं तथा हिमाचल प्रदेश सरकार पर 70 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है.