राजस्थान के उदयपुर जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई,एक पिता ने अपनी बड़ी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, छोटी के साथ करता था अश्लील हरकतें

राजस्थान के उदयपुर जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई,एक पिता ने अपनी बड़ी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, छोटी के साथ करता था अश्लील हरकतें

एक कलयुगी पिता कई दिनों से अपनी नाबालिग बड़ी बेटी के साथ रेप और छोटी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता रहा। किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

डर के मारे बेटियों ने कई दिनों तक किसी को नहीं बताया और इस दर्द को सहती रहीं। आखिर बाप की करतूतों से तंग आई बेटियों ने मामा के घर जाकर आपबीती सुनाई और पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया। घटना राजस्थान के उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक इस दरिंदगी की शुरुआत साल 2018 में दो बेटियों की मां की मौत के बाद हुई थी। पिता मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था। बीवी की मौत के बाद भी शराब पीकर घर आने का सिलसिला जारी रहा। बेटियां खुद बाप को दोनों वक्त का भोजन बनाकर खिलाती था, लेकिन शराब के नशे में कलयुगी बाप अपनी नाबालिग बड़ी बेटी को ही हवस का शिकार बना लेता था। छोटी बेटी जिसकी उम्र मात्र 14 साल है, उसके साथ भी वह शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करता था। ऐसा एक नहीं कई दिनों तक चलता रहा। यह बात किसी को बताने पर बेटियों को जान से मारने की धमकी देता था। डरी सहमी बेटियों ने कई दिनों तक किसी को कुछ नहीं बताया।

पिता की करतूतों से तंग आकर परेशान बेटियां किसी तरह अपने मामा के घर पहुंचीं। गुमसुम रहने वाली इन बेटियों को रोता हुआ देखकर जब ननिहाल की महिलाओं ने पूछताछ की तो दोनों ने अपने पिता के इस घिनौने काम को उजागर कर दिया। मासूम बेटियों के दर्द की दास्तां सुनकर परिवार के सभी लोग अचंभित रह गए। इसके बाद बेटियों के मामा ने सेमारी थाने में पहुंचकर कलयुगी पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया।

Share this story