उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पूर्व प्रधान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, परिजनों ने बुढाना-कांधला मार्ग पर लगाया जाम

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पूर्व प्रधान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, परिजनों ने बुढाना-कांधला मार्ग पर लगाया जाम

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पूर्व प्रधान कालूराम की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की और बुढाना-कांधला मार्ग पर जाम लगा दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. एहतियात के तौर पर मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है.

यह घटना फुगाना थाना क्षेत्र के गांव नीम खेड़ी की है. पूर्व प्रधान कालूराम उर्फ कल्लू कश्यप ने परासोली बस स्टैंड के सामने शिव मंदिर के पास बांस-बल्लियों की दुकान खोली है. 60 साल के पूर्व प्रधान कालूराम रोज की तरह दुकान बंद करने के बाद पहले मंदिर में पूजा के लिए गए थे.

शनिवार देर रात करीब 11 बजे लोगों ने मंदिर परिसर में चाकुओं से गोदकर कालूराम की हत्या कर दी. पूर्व प्रधान कालूराम कश्यप नीमखेड़ी गांव के तीन बार प्रधान रह चुके हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि फुगाना थाना क्षेत्र के चौकी पारासोली के सामने स्थित मंदिर परिसर में चाकुओं से गोदकर पूर्व प्रधान की हत्या कर दी गई. पारासौली चौकी प्रभारी शैलेन्द्र की लापरवाही मानते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने तुरंत प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया है. 

Share this story