CCTV में कैद हुई वारदात: चार शातिर महिलाओं ने सर्राफा व्यापारी को लगाया लाखों का चूना

CCTV में कैद हुई वारदात: चार शातिर महिलाओं ने सर्राफा व्यापारी को लगाया लाखों का चूना

महोबा में चार शातिर महिलाओं ने सर्राफा व्यापारी के साथ ठगी की वारदात को अंजाम देते हुए तकरीबन सवा लाख रुपए कीमत के जेवर लेकर फरार हो गई.

Mahoba Crime News: महोबा (Mahoba) में चार शातिर महिलाओं ने सर्राफा व्यापारी के साथ ठगी की वारदात को अंजाम देते हुए तकरीबन सवा लाख रुपए कीमत के जेवर लेकर फरार हो गई. महिलाओं की यह करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी. वहीं पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला
सर्राफा व्यापारी से ठगी का यह मामला जिले के श्रीनगर थाना कस्बा अंतर्गत मुख्य बाजार का है. इस कस्बे के मुख्य बाजार में सुखदेव सोनी सोने-चांदी और कपड़े की दुकान संचालित करते हैं. यहां उनके सर्राफा दुकान में ग्राहक बनकर आई चार शातिर महिलाओं ने ठगी की वारदात को अंजाम दें डाला. पीड़ित व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दी है.

पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने बताया कि चार महिलाएं सोने चांदी के जेवर लेने दुकान में आई थी करीब 10 मिनट तक महिलाएं जेवर देखती रही. इसी बीच महिलाओं ने व्यापारी का ध्यान भटका दिया और करीब 25 ग्राम सोने के जेवर लेकर चंपत हो गई.

अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज
व्यापारी ने महिलाओं के जाने के बाद जेवरात का मिलान किया तो सोने के तीन जेवरात गायब थे. महिलाओं की यह करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित व्यापारी सुखदेव सोनी ने थाना श्रीनगर में रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के लिए तहरीर दी है.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. यही नहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिलाओं की पहचान करने में जुटी है. सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे सीओ एवं थाना अध्यक्ष ने दुकान में जाकर जांच की और व्यापारी को हर संभव सहायता किए जाने की बात कही है.

तलाश में जुटी पुलिस
ठगी के इस मामले को लेकर सीओ चरखारी तेजबहदुर सिंह ने बताया कि चार महिलाओं द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है जो सीसीटीवी फुटेज में भी साफ़ दिख रहा है. पीड़ित व्यापारी ने तहरीर दी है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा. सर्राफा व्यापारी के साथ घटित वारदात से व्यापारियों में खासा आक्रोश है.

Share this story