वायरल वीडियो: जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार,एक नाबालिग के हाथ में छुरा देखकर उसे समझाते हुए दिखा, हिंसा न करने की अपील 

वायरल वीडियो: जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार,एक नाबालिग के हाथ में छुरा देखकर उसे समझाते हुए दिखा, हिंसा न करने की अपील 

दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा में पकड़ा गया मुख्य आरोपी अंसार हिंसा नहीं करने की अपील कर रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह एक नाबालिग के हाथ में छुरा देखकर उसे समझाते हुए दिख रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो जहांगीरपुरी हिंसा से पहले का है। पुलिस ने इस वीडियो को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और इसकी सच्चाई का पता लगा रही है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक नाबालिग को कई लोगों ने घेर रखा है। एक शख्स उस नाबालिग के कब्जे से छुरा लेकर उसे समझाने की कोशिश कर रहा है। समझाने वाले शख्स को जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार बताया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि शख्स नाबालिग के हाथ से छुरा लेकर उसे लड़ाई झगड़ा नहीं करने के लिए कह रहा है। वह नाबालिग से पूछ रहा है कि उसे किससे डर है जो वह हथियार लेकर चल रहा है। शख्स उससे कह रहा है कि हथियार लेकर चलने की कोई वजह तो होगी।

वह नाबालिग को समझाते हुए कह रहा है कि वह जेहादी न बने। उसने भारत माता का जयकारा लगाते हुए कहा कि यहां सब अमन चैन से रहते हैं, इसलिए ऐसी कोई हरकत न करें, जिससे विवाद पैदा हो।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद उसे कब्जे में लेकर इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडियो कब का है और इसे किसने बनाया है।

Share this story