नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। एमसीडी चुनाव से पहले भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर एक अनोखे अंदाज में बड़ा हमला बोला है। भाजपा नेताओं ने 'लुटेरे' के नाम से एक पोस्टर जारी किया है।

इस पोस्टर में दिल्ली के उपमुख्मयंत्री मनीष सिसोदिया को एक मोटरसाइकिल पर दिखाया गया है। किसी फिल्मी पोस्टर की तरह जारी किये गये इस पोस्टर पर लिखा गया है, 'Liqor Scam Motion Pictures Presents Mahathug Sukesh Production' इसके अलावा इस पोस्टर पर यह भी लिखा गया है कि फिल्म के निर्देशक अरविंद केजरीवाल हैं।

एक प्रेस वार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, 'अरविंद केजरीवाल जी को फिल्मों को बड़ा शौक है। कल उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों ईडी, सीबीआई में भी उन्हें फिल्म प्रोडक्शन नजर आती है। जिनका मूल चरित्र नौटंकी और ड्रामा वाला हो उन्हें हर जगह यहां तक कि कोर्ट में भी नौटंकी और ड्रामा ही नजर आएगी और यह स्वभाविक बात है। लेकिन चूकि फिल्मों की बातें वो ज्यादा समझते हैं। कल लोगों ने आम आदमी पार्टी को बताया कि पिछले 8-9 बरसों से दिल्ली में एक फिल्म चल रही है और इसका एक पोस्टर भी सामने आया है। जो बहुत लंबी फिल्म चल रही है पिछले 8 सालों से उसे दिल्ली वाले देख रहे हैं और इसके कई सारे सिक्वल भी आ चुके हैं।'

पूनावाला ने कहा, 'ये जो फिल्म आई है उसका नाम है 'लुटेरा'...पिछले 8 सालों से यह फिल्म चल रही है। हाल ही में जो फिल्म रिलीज हुई है उसका नाम तो 'चोर मचाए शोर' है। आज 'लुटेरा' फिल्म का पोस्टर सामने आया है। 'लुटेरा' फिल्म के निर्देशक अरविंद केजरीवाल हैं। इसका स्टार कास्ट बड़ा अनोखा है। 'लुटेरा' में मनीष सिसोदिया लीड रोल में हैं। सत्येंद्र जैन भी लीड रील में हैं, हवाला घोटाले के घोटालेबाज नंबर वन। इसके अलावा सपोर्टिंग रोल में कैलाश गहलोत हैं। तिहाड़ में जो घोटाला हुआ है, जिस तरह ठग को भी लुटने का काम हुआ है उसमें कैलाश गहलोत भी हैं। इसके निर्देशक तो अरविंद केजरीवाल ही हैं।


इस 'लुटेरा' फिल्म की कुछ सिक्वल्स भी आए हैं। इसमें बस घोटाला लुटेरा पार्ट-2 है। लुटेरा पार्ट-3 क्लासरूम घोटाला का है। लुटेरा पार्ट- 4 बिजली सब्सिडी का है और लुटेरा पार्ट - 5 फेक रजिस्ट्रेशन है जिसमें 2 लाख श्रमिकों का नकली रजिस्ट्रेशन करवाया गया और 900 करोड़ रुपये लूट लिये गये। लुटेरा पार्ट-6 दिल्ली जल बोर्ड के माध्यम से 20 करोड़ रुपये की लूट है। लुटेरा पार्ट 7 शराब घोटाला और लुटेरा पार्ट 8 तिहाड़ में जो घोटाला हुआ।