बॉलीवुड के सुपरस्टार दबंग सलमान खान को काफी समय से और लगातार धमकियां मिल रही है। जिसे देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दी है। सूत्रों के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक बार फिर से सलमान को धमकी दी गई है। ऐसे में राज्य सरकार ने कोई समझौता न करते हुए एक्टर की सिक्योरिटी को और टाइट कर दिया है और उन्हें Y+ कैटगरी की सुरक्षा दी गई है।

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आरोपित लारेंस बिश्नाई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी लगातार सलमान को मिल रही थी. जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने सुरक्षा को लेकर यह बड़ा कदम उठाया था.

इसके अलावा एक्टर अनुपम खेर और अक्षय कुमार को भी सुरक्षा प्रदान की गई है. अनुपम खेर की सुरक्षा भी खतरे में होने के कारण वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा कर दी है. जिसमें से प्रत्येक के साथ दो सशस्त्र कर्मी 24 घंटे तैनात रहेंगे, और अक्षय को एक्स श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. वे जब भी घर से बाहर जाएंगे, एक सशस्त्र कर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात रहेगा.

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को इसी साल जून में धमकी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए हथियार लिए थे. सलीम खान को मिली चिट्ठी में लिखा था, 'मूसेवाला जैसा कर दूंगा.' इस धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

बात वर्क फ्रंट की करें तो सलमान जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में भी दिखने वाले हैं. फिल्म को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की तैयारी हैं.