बॉलीवुड शहनाज गिल की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस के लिए मशहूर हुईं। एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

वायरल वीडियो में शहनाज गिल कॉमेडियन भारती सिंह और हार लिंबाचिया के बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला के साथ खेल रही हैं। शहनाज़ को गोला को निहारते और उसके साथ खेलते हुए देखा जा सकता है क्योंकि छोटा बच्चा बिस्तर पर लेटा होता है। लक्ष्य के हाव-भाव संभालने में बहुत प्यारे हैं क्योंकि वह अभिनेत्री के साथ अपने समय का आनंद लेते हैं। शहनाज़ गिल ने भी वीडियो शेयर किया और लिखा, "मेरा नोना मेरा गोलू मेरा हीरा @ भारती। हँसी क्वीन थैंक यू गोले के साथ मिलाने के लिए।

लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, मेरा गोली... हंसते हुए इमोजी के साथ। एक अन्य यूजर ने लिखा, ओह 2 बेबी प्यारे वाले मिले, इसके बाद एक लाल दिल का आइकन है। तीसरे ने लिखा, वह बच्चा सचमुच शहनाज़ को देखकर मंत्रमुग्ध हो जाता है,

शहनाज़ गिल ने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल एक अच्छी गायिका भी हैं। शहनाज को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ 'होंसला रख' में देखा गया था। शहनाज गिल सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने 100% शीर्षक वाली एक और बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही की सह-कलाकार होंगी।