Aditya Narayan Baby Girl: सिंगर आदित्य नारायण पापा बन गए हैं. श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है. आदित्य के घर नन्ही परी आई है जिससे वह बेहद खुश हैं.

सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण के घर खुशखबरी आई है. वह पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है. आदित्या और श्वेता बेटी के माता-पिता बन गए हैं. श्वेता ने 24 फरवरी को मुंबई में बच्ची को जन्म दिया था. आदित्य ने अभी तक सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की जानकारी नहीं दी है और ना ही उसकी कोई फोटो शेयर की है. आदित्य ने बताया कि वह हमेशा से बेटी चाहते थे और भगवान ने उनकी सुन ली. बीते साल सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके आदित्य ने श्वेता की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी.

आदित्य नारायण ने दिए इंटरव्यू में बताया है कि हर कोई उनसे कह रहा था कि बेटा होगा लेकिन मैं उम्मीद कर रहा था कि बेटी हो. मुझे ये विश्वास है कि बेटियां अपने पिता के बहुत करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि लिटिल गर्ल आ गई है. श्वेता और मैं बहुत खुश हैं कि अब हम माता-पिता बन गए हैं.

बेटी के जन्म के बारे में बात करते हुए आदित्य ने कहा कि मैं डिलिवरी के समय श्वेता के साथ था और मुझे महसूस होता है कि महिलाएं बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए बहुत स्ट्रेंथ दिखाती हैं. मेरी श्वेता के लिए रिस्पेक्ट और प्यार डबल हो गया है. जब औरत एक बच्चे को जन्म देती है तो वह कई चीजों से होकर गुजरती हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान भी.

बच्ची की म्यूजिकल जर्नी हो गई है शुरू
आदित्य ने कहा कि उनकी बच्ची की म्यूजिकल जर्नी अभी से शुरू हो गई है. मैंने उसके लिए अभी से गाने गाना भी शुरू कर दिया है. म्यूजिक उसके डीएनएस में है. मेरी बहन ने उसे एक छोटा सा म्यूजिक प्लेयर गिफ्ट किया है. जिसमें नर्सरी राइम और आध्यात्मिक चीजें बजती रहती हैं. उसकी म्यूजिकल जर्नी शुरू हो गई है क्योंकि ये उसके फैमिली में दौड़ती है.