अमित सैनी रोहतकिया और प्रांजल दहिया का नया हरियाणवी गाना 'Jhumke' रांझा म्यूजिक से हुआ रिलीज

अमित सैनी रोहतकिया और प्रांजल दहिया का नया हरियाणवी गाना 'Jhumke' रांझा म्यूजिक से हुआ रिलीज

अमित सैनी रोहतकिया और प्रांजल दहिया का नया हरियाणवी गाना रांझा म्यूजिक से रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल झुमके है। इस गाने का वीडियो दर्शकों के बीच काफी वायरल हो रहा है।

हरियाणवी सिंगर अमित सैनी रोहतकिया का नया गाना झुमके ( Jhumke ) रांझा म्यूजिक से रिलीज चुका है। इस हरियाणवी गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस नए हरियाणवी गाने को अमित सैनी रोहतकिया ने गाया है वही अमित सैनी रोहतकिया और अजित जांगड़ा के साथ प्रांजल दहिया ने गाने में बहुत ही अच्छी एक्टिंग की है। और गाने के लिरिक्स केपी कुंदू और बिंटु पाबरा ने लिखे हैं। अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं। अमित सैनी रोहतकिया के कई ऐसे गाने हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं और अमित के इस गाने ने भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर भी ये हरियाणवी गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रांजल दहिया और सिंगर अमित सैनी रोहतकिया को चाहने वाले अकसर उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अमित का गाना यूपी हरियाणा में ही नही पूरे देश में सुने जाते हैं। इसी बीच झुमके गाना यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है। इस गाने लिरिक्स केपी कुंदू और बिंटु पाबरा ने लिखे हैं। म्युजिक जी आर ने दिया है। और गाने के प्रोड्यूसर राव इंद्रजीत सिंह हैं।

Share this story