अनिल कपूर आजकल चर्चाओं के हिस्सा बने हुए हैं।  कुछ समय पहले ही वो नाना बने हैं। आपको पता हो उनकी बेटी सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है और इसके बाद नाती के स्वागत में उनके घर पर पूजा रखी गई थी।

उस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, हालाँकि अब जो खबर सामने आई है वो थोड़ी हैरान करने वाली है।  बीते दिनों से यह अफवाह उड़ी कि अनिल कपूर ने पाकिस्तान में आए बाढ़ के बाद बर्बाद हुए लोगों के लिए 5 करोड़ रुपये का दान दिया है।

बीते दिनों सत्य ही सनातन नाम के एक ट्विटर हैंडल पर अनिल कपूर से जुड़ी ये जानकारी सामने आई है, जिसमें ये लिखा गया है कि, 'पाकिस्तान में आई बाढ़ के लिए अनिल कपूर ने 5 करोड़ रुपये दान किए। काश! भारत के किसी मंदिर में दे देते तो क्या दिक्कत थी।' हालांकि, इस पर अब तक अभिनेता अनिल कपूर ने कोई कमेंट नहीं किया है। वैसे हम आपको बता दें कि यह झूठी खबर है।

जी दरअसल इससे पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर भी एक ऐसी ही खबर सामने आई थी, जिसमें ये कहा गया था कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों को आर्थिक मदद पहुंचाई है। हालाँकि इस खबर का फैक्ट चेक करने पर यह भी झूठी निकली थी। आपको बता दें कि फिलहाल अनिल कपूर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं, हालाँकि इन खबरों को झूठा बताया गया।