Chhavi Mittal: अभिनेत्री छवि मित्तल की ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी रही सफल, फोटो शेयर कर बोलीं- मैं अभी भी दर्द में हूं

Chhavi Mittal: अभिनेत्री छवि मित्तल की ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी रही सफल, फोटो शेयर कर बोलीं- मैं अभी भी दर्द में हूं

कुछ दिनों पहले ही टीवी की जानी मानी अभिनेत्री छवि मित्तल ने ये खुलासा किया था कि वो ब्रेस्ट कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीच सोमवार को छवि मित्तल का ब्रेस्ट कैंसर का ऑपरेशन हुआ और उन्हें थोड़ी राहत मिली.

छवि मित्तल ने अपने ऑपरेशन के कामयाब होने की जानकारी खुद अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. इसके साथ ही छवि ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से आग्रह किया कि वे उनके लिए दुआ करें, क्योंकि वह बहुत ही ज्यादा दर्द में हैं. छवि ने मंगलवार की सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में छवि को आप अस्पताल में बेड पर लेटे हुए देख सकते हैं. छवि के चेहरे पर एक स्माइल है, जिससे वह अपने दर्द को छिपाने की कोशिश करती दिख रही हैं.

छवि मित्तल के ब्रेस्ट कैंसर का ऑपरेशन रहा सफल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए छवि ने लिखा- जब एनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने मुझसे मेरी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने को कहा, तो मैंने अपने एकदम स्वस्थ और सुंदर ब्रेस्ट को विजुअलाइज किया. फिर मैंने और गहराई से देखा. अगली बात जो मुझे पता चली कि अब मैं कैंसर मुक्त हो गई हूं.

छवि ने आगे लिखा- सर्जरी 6 घंटे तक चली, कई सारे प्रॉसीजर किए गए और रिकवरी की जर्नी अभी लंबी है, लेकिन जो बड़ी चीज है वो ये कि अब सिर्फ सब अच्छा होगा. बुरा जो था, वो गुजर गया. आपकी प्राथनाएं पूरे समय मेरे साथ थीं और अब मुझे उनकी ज्यादा जरूरत है, क्योंकि मैं अभी बहुत ज्यादा दर्द में हूं. ये दर्द मुझे एहसास दिलाता है कि मैंने एक लंबी जंग जीती है, वो भी अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ.

अपने पोस्ट में आगे छवि मित्तल कहती हैं- मैं आपके साथ और भी जानकारी साझा करने वाली हूं, लेकिन शुक्रिया आपका इस दौरान मेरे साथ रहने के लिए. आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए. अपनी प्रार्थनाएं रोके नहीं. आखिरी और सबसे अहम बात यह मैं अपने पार्टनर के बिना नहीं कर पाती, जो मेरी तरह पागल, बहादुर, दीवाना, धैर्य रखने वाला, प्यार और देखभाल करने वाला है. मोहित हुसैन मैं अब तुम्हारी आंखों में आंसू नहीं देखना चाहती.

यहां देखिए छवि मित्तल का इंस्टाग्राम पोस्ट

Share this story