शाहिद कपूर स्टारर अपकमिंग वेबसीरीज 'फर्जी' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। राज एंड डीके के निर्देशन में बनी इस वेबसीरीज से शाहिद कपूर OTT प्लेटफॉर्म पर कदम रख रहे हैं।

शानदार डायलॉग डिलीवरी और जानदार अदाकारी से भरी इस वेब सीरीज में साउथ इंडियन फिल्मों के स्टार विजय सेतुपति , राशि खन्ना, बॉलीवुड के दिग्गज स्टार के.के. मेनन  , जाकिर हुसैन और अमोल पालेकर  जैसे स्टार्स की भी अहम भूमिका है।

इस थ्रिलर की कहानी चूहे-बिल्ली की दौड़ की तरह है, जिसमें शाहिद कपूर का किरदार ठग का है, जो अपने सपने पूरे करने के लिए नकली नोट छापना शुरू करता है। वहीं विजय सेतुपति का रोल एक इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर का है, जो ठग को पकड़ने निकला है। सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत जबर्दस्त डायलॉग के साथ होती है। इसमें शाहिद कपूर को नोटों के बिस्तर पर गिरते दिखाया गया है, जिसके बैकग्राउंड में उनकी आवाज़ में एक डायलॉग चल रहा है। वे कह रहे हैं, "पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते। ये डायलॉग सिर्फ वो लोग मारते हैं, जिनके पास पैसे होते ही नहीं हैं। साला मुझे इतना पैसा कमाना है कि मुझे उसकी इज्ज़त ही नहीं करनी पड़े।"

ट्रेलर के एक सीन में शाहिद कपूर कह रहे हैं, "ये अमीर लोगों ने सिस्टम बनाया है, जिसमें गरीब जिंदगी भर उधार चुकाएगा और अमीर ब्याज खाएगा।" वहीं एक अन्य सीन में वे कह रहे हैं, "हम लोग मिडिल क्लास नहीं हैं, हम लोग मिडिल फिंगर क्लास हैं।" एक सीन में वे कह रहे हैं, "हर आर्टिस्ट का अपना स्टाइल है। लेकिन मैं सबमें एक्सपर्ट हूं, सबकी कॉपी बना सकता हूं।" वहीं विजय सेतुपति एक सीन में कह रहे हैं, 

वीडियो यहां देखें

सबके अंदर चोर है, सब चांस के लिए वेट करता है।" विजय सेतुपति और जाकिर हुसैन के बीच हुआ एक संवाद भी दिलचस्प है। जब मिनिस्टर के रोल में नजर आ रहे जाकिर हुसैन कहते हैं, "अबकी गलती हुई तो यूनिट बंद कर दूंगा और तुझे निष्काषित।" इसके जवाब में विजय पूछते हैं, "सर व्हाट इज निष्काषित।" तो जाकिर हुसैन खीझते हुए कहते हैं, "टर्मिनेशन, मिनिस्टर को ट्रांसलेटर बनाकर रखा है।" 

अमेजन प्राइम वीडियो की यह नई वेब सीरीज 10 फ़रवरी से स्ट्रीम होगी।