फिल्म ब्रह्मास्त्र ने किया 360 करोड़ का कलेक्शन, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने कही ये बात इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी है. फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी  के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

दुनिया भर में 360 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अब निर्देशक ने फिल्म ब्रह्मास्त्र  के दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी है, दूसरे पार्ट के शुरू होने की जानकारी खुद अयान ने एक नोट के जरिए दी. लोगों को उनका ये तरीका काफी पसंद भी आया है. वहीं एक बार फिर से अयान ने एक नोट शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

दरअसल, उन्होंने लिखा, 'ब्रह्मास्त्र भाग एक को रिलीज हुए आज 11 दिन हो गए। इस सोमवार भगवान शिव के दिन को फिल्म को अच्छी शुद्ध ऊर्जा मिली है. त्योहारों का मौसम आ रहा है अगले कुछ हफ्तों तक 'ब्रह्मास्त्र' का यह सफर जारी रहेगा. ऑडियंस से हमें अच्छे बुरे दोनों ही तरह के फीडबैक मिले जिससे हमने बहुत कुछ सीखा है. फैंस की तरफ से इस फिल्म को लेकर कई थियोरी दी गई जो वाकई में बहुत अच्छी हैं हम निश्चित रूप से भविष्य में इसका इस्तेमाल करने जा रहे हैं.'

बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट टू के बारे में जानकारी देते हुए अयान ने लिखा, 'मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी जल्दी फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम शुरू करूंगा, लेकिन दर्शकों से मिली ऊर्जा की वजह से मैंने फिर से काम शुरू कर दिया है. इन चीजों के लिए धन्यवाद.' उनके नोट पर लोग लगातार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.