'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन असीमित हंसी के साथ टीवी पर वापस आ गया है। नए सीजन में कपिल शर्मा का अंदाज भी कुछ इस तरह नजर आ रहा है. कॉमेडियन ने लुक्स, बॉडी वेट के साथ-साथ फ्लर्ट करने का अपना स्टाइल भी बदल लिया है।

आजकल कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ हीरोइनों को पीछे छोड़ते हुए ज्यादा नजर आने लगे हैं। एक बार यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन फिलहाल कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है।

लुक्स से लेकर फ्लर्ट करने का बदला तरीका

अगर आप इन दिनों कपिल शर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो वह या तो अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं या फिर पत्नी गिन्नी के साथ बिताए खूबसूरत पलों को शेयर करते नजर आते हैं. दिवाली पार्टियों से लेकर विदेश यात्राओं तक वे ज्यादातर पत्नी गिन्नी के साथ ही नजर आते थे। अब कपिल शर्मा के इस बदले हुए अंदाज के पीछे क्या वजह है ये कहना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन उनके लुक में बदलाव के पीछे पत्नी गिन्नी का हाथ है. 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के लिए कॉमेडियन के लुक को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने स्टाइल किया है। 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा अक्सर कॉमेडी शोज में हीरोइनों के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह अपने परिवार को लेकर काफी गंभीर नजर आए हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2018 में शादी कर ली। शादी के कुछ ही सालों में कपिल और गिन्नी दो बच्चों के माता-पिता बन गए।