Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर और जेह के साथ अपने फेवरेट प्लेस स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। कोरोना की वजह से करीना कपूर खान फैमिली यहां नहीं आ पा रही थी । वहीं तकरीबन तीन साल के लंबे अंतराल के बाद करीना कपूर खान अपने पसंदीदा स्विटरलैंड पहुंची हैं। अपने फैशन स्टाइल स्टेटमेंट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर अपने नए साल के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

dd

करीना कपूर खान का नए साल का जश्न ग्लैमर से भरपूर था, उन्होंने 31 दिसंबर की रात की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं । 2022 की आखिरी रात के लिए, चमेली फिल्म एक्ट्रेस ने एक ऑल-सीक्वेंस्ड थाई-हाई स्लिट वाली ग्रीन ड्रेस चुनी थी । इस ड्रेस में चकाचौंध बिखेरती नज़र आ रहीं थी।

ss

 

करीना कपूर खान ने गुब्बारे से सजाई गई दीवारों के साथ रिसॉर्ट के अंदर ये फोटोशूट कराया है। अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "2023 मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं ...

 

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ अपना न्यू ईयर लुक शेयर किया है । इस समय करीना और सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड के आल्प्स में छुट्टियां मना रहे हैं

ss

इससे पहले उन्होंने तैमूर की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनका बड़ा बेटा शरारती अंदाज़ में नज़र आ रहा है । तस्वीर के साथ करीना ने लिखा, "बिग मूड...2023#माई टिम टिम"

करीना कपूर खान ने सनसेट की एक पिक भी शेयर की थी,इसमें उन्होंने लिखा था, चलो 2023 आ जाओ...। इससे पहले सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान बेटे तैमूर और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। तब से ही ये कयास लगने शुरु हो गए थे, वे अपने बच्चों के साथ खास दिन मनाने के लिए स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो रहे हैं।