Katrina Kaif with Vicky Kushal: कैटरीना हाल ही में नए साल के मौके पर पति विक्की कौशल के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं। नए साल में अपना काम शुरू करने से पहले कपल ने बप्पा का आशीर्वाद लिया।

इस दौरान कैटरीना कैफ जहां ग्रीन कलर के सिंपल सलवार सूट में दिखीं तो वहीं, विक्की कौशल भी व्हाइट शर्ट-पैंट में नजर आए। मंदिर के अंदर कैटरीना कैफ ने अपने सिर को दुपट्टे से ढंक रखा था। हालांकि, सोशल मीडिया में तस्वीरें देखने के बाद यूजर्स अब कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी के भी कयास लगा रहे हैं।

बता दें कि कैटरीना कैफ जब मंदिर पहुंचीं तो उनके माथे पर न तो बिंदी थी और ना ही मांग में सिंदूर। वो बिल्कुल सिंपल तरीके से बप्पा के दरबार में पहुंची थीं। हालांकि, कैटरीना कैफ और विक्की दोनों ने ही पीले रंग का मंत्रों वाला गमछा गले में डाल रखा था।

कैटरीना कैफ की तस्वीरें देख सोशल मीडिया पर लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पता नहीं क्यों, मुझे कैट प्रेग्नेंट लग रही है। एक और यूजर ने कहा- प्रेग्नेंट लग रही है यार माशाअल्लाह।

बता दें कि कैटरीना कैफ के साथ उनकी सास वीना कौशल भी नजर आईं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गणेश भगवान को प्रसाद में मिठाई का भोग लगाया। इस दौराना कैटरीना-विक्की की सादगी देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ -विक्की की शादी को पिछले महीने ही एक साल पूरे हुए हैं। बता दें कि कपल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित बरवाड़ा फोर्ट में शादी की थी। शादी के फौरन बाद कपल हनीमून के लिए मालदीव्स गया था।

बता दें कि 2019 के स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज किया था। विक्की ने कहा था- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, शादियों का मौसम चल रहा है आप भी एक विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेतीं।

इसके बाद कैटरीना कैफ से विक्की ने सीधे पूछ लिया कि मुझसे शादी करोगी। इस पर उन्होंने कहा- हिम्मत नहीं है। बता दें कि इस फंक्शन में सलमान खान भी मौजूद थे और विक्की की बात सुनकर उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक थे।

बाद में 2019 में हुए आइफा अवॉर्ड में भी दोनों साथ बैठे नजर आए थे। दोनों को कई बार साथ में देखकर इनके अफेयर को लेकर बातें होने लगी थीं। इसके बाद कोरोना लॉकडाउन के दौरान विक्की कई बार कैटरीना कैफ के अपार्टमेंट के बाहर भी स्पॉट हुए। और इसके बाद दोनों के रिश्ते पर मुहर लग गई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल सारा अली खान के साथ एक फिल्म में नजर आने हैं। इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले इंदौर में की गई थी। वहीं, कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म यशराज के बैनर तले बनी है, जो 2023 की ईद पर रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में भी काम कर रही हैं।