मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म फोन भूत की प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान कैटरीना का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने प्रमोशनल ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका देसी लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो कैटरीना कैफ पिंक साड़ी में हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं।

इस साड़ी के साथ कैटरीना ने ग्रीन ब्लाउज पेयर किया है। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, लिपस्टिक कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो कैटरीना कैफ ने बालों को ओपन रखा है। उन्होंने अपने हेयर्स का बेबी कट करवाया है जो उन पर खूब जच रहा है।

कैटरीना कैफ का ये देसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है हालांकि अपने इस लुक में हसीना ने ट्रेंडी ट्विस्ट दिया है। दरअसल, कैट ने साड़ी के साथ फंकी स्नीकर्स पेयर किए हैं। कैमरे के सामने कैटरीना स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना कैफ ने लिखा-'रागिनी का डे आउट #फोनबूथ'। उसके बाद एक भूत और टेलीफोन इमोजी।

'फोन भूत' में कैटरीना कैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।इसके अलावा कैटरीना सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। इतना ही नहीं कैटरीना फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी है जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं।