कियारा आडवाणी 'आरसी 15' की शूटिंग अमृतसर में राम चरण के साथ कर रही, स्वर्ण मंदिर पहुंच माथा टेका

कियारा आडवाणी 'आरसी 15' की शूटिंग अमृतसर में राम चरण के साथ कर रही, स्वर्ण मंदिर पहुंच माथा टेका

 एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी एक्टिवीटीज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट उनके साथ साझा करती हैं।

अब इंटरनेट पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कियारा स्वर्ण मंदिर परिसर में नजर आ रही हैं।

 एक्ट्रेस इन दिनों पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरसी 15' की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान वह मंगलवार को श्री हरमंदिर साहिब (गोल्डन टेंपल) के दर्शन करने पहुंची। जहां कि तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का सूट पहने हुए दिख रही हैं और साथ ही उन्होंने अपने सिर पर एक पीले रंग का दुपट्टा भी ओड़ा हुआ है। फोटोज में कियारा गुरूद्वारे के सामने हाथ जोड़कर नमन करती हुई नजर आ रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने भगवान को आभार जताया और कैप्शन में लिखा, कृतज्ञ।

फिल्म 'आरसी 15' में कियारा के साथ साउथ के सुपरस्टार राम चरण मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। राम चरण और कियारा स्टारर फिल्म आरसी 15 तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी।

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर

बात अगर कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैय 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैय का सीक्वल है। जो भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले ब रही है। इनके अलावा अभिनेत्री राज मेहता की फिल्म 'जुग जुग जियों' में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म को 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Share this story