बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा 20 नवंबर, 2022 को दुनिया को अलविदा कह गईं। रविवार की दोपहर 12:59 बजे एक्ट्रेस ने महज 24 की उम्र में अंतिम सांस ली।1 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वह कोमा में चली गई थी। उन्हें वेंटिलेशन में रखा गया था लेकिन फिर उन्हें होश नहीं आया। उन्हें मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट हुए थे।

इस झटके को सह नहीं पाई और 20 दिनों तक लड़ते-लड़ते थककर एंड्रिला ने आखिरकार हार मान ली। अपनी पूरी लड़ाई के दौरान, वह सकारात्मक बनी रहीं और आज उनके असामयिक निधन ने हर किसी का दिल तोड़ दिया।

हाल ही में एंड्रिला के अंतिम सफर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो हर किसी को इमोशनल कर रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मां-बाप अपनी जवान बेटी को खोकर बुरी तरह टूट गए हैं।

एंड्रिला के बाॅयफ्रेंड सब्यसाची भी एक्ट्रेस के जाने से बिखर से गए हैं। अंतिम विदाई से उनका एक वीडियो सामने आया है। जहां वह कभी एक्ट्रेस के पैर चूमते तो कभी उसके पार्थिव शरीर को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद सब्यसाची को भी उनके पिता उत्तम शर्मा के साथ अंतिम संस्कार करते देखा गया। वास्तव में इस महत्वपूर्ण समय में उनके और उनके परिवार के लिए सब्यसाची का समर्थन काबिले तारीफ है।

एंड्रिला के मुश्किल समय में उनके बाॅयफ्रेंड सब्यसाची उनके सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम है। वह हमेशा उसके साथ रहे हैं, उसका पूरा ख्याल रखते हैं। हालामकि, इस बार एंड्रिला को कई कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा, सब्यसाची ने लोगों से अपने प्रिय के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा।

उन्होंने लिखा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे यहां लिखूंगा। बहरहाल, आज के दिन एंड्रिला के लिए प्रार्थना करें। चमत्कार के लिए प्रार्थना करें। उनके लिए सभी बाधाओं के खिलाफ प्रार्थना करें।'

एंड्रिला शर्मा दो बार कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। साल 2015 में, उन्हें पहली बार 11वीं कक्षा में पढ़ते समय कैंसर का पता चला था। कैंसर ने उनके अस्थि मज्जा पर आक्रमण किया था। दूसरी बार 2021 में वह फेफड़ों में ट्यूमर हुआ था।

काम की बात करें तो एंड्रिला ने 'झूमर' के साथ अपना टेलीविजन डेब्यू किया था और 'महापीठ तारापीठ', 'जीबन ज्योति' और 'जियोन काठी' जैसे शोज में भी अभिनय किया है। वह 'एमी दीदी नंबर 1' और 'लव कैफे' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थीं।