पंजाबी रोमांस गीत ‘जट्ट यमला’ मनीष गोपलानी और सबा खान अभिनीत ने मनाया एक साल का जश्न 

पंजाबी रोमांस गीत ‘जट्ट यमला’ मनीष गोपलानी और सबा खान अभिनीत ने मनाया एक साल का जश्न 

विभिन्न शैलियों में संगीत एल्बमों की एक श्रृंखला जारी करते हुए फोटोफिट म्यूजिक ने संगीत उद्योग में एक उल्लेखनीय छाप छोड़ी है, जट्ट यमला गाने को न सिर्फ फैंस ने प्यार और सपोर्ट किया है, बल्कि इंडस्ट्री ने भी इसे सराहा है। संगीत उद्योग के लोगों ने गीत की प्रशंसा की है और सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित जट्ट यमला गीत पर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

खूबसूरत सबा खान और हैंडसम मनीष गोपलानी की विशेषता वाला जट्ट यमला गीत अपने ही तरह के रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है। 25 अप्रैल, 2021 को रिलीज़ हुआ, जट्ट यमला गीत ने पहले ही Youtube पर अपने आधिकारिक वीडियो पर 2 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं।  पंजाबी बीट्स और खूबसूरत गीतों के साथ आधिकारिक वीडियो ने श्री सुरेश भानुशाली, फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है और उनके काम की काफी हद तक प्रशंसा की गई है।

गीत नए मील के पत्थर हासिल करने के लिए तैयार है और संगीत उद्योग में यह योगदान संगीत उत्पादन कंपनी, फोटोफिट म्यूजिक कंपनी के तहत चल रहा है। फोटोफिट म्यूजिक  द्वारा जट्ट यमला का आधिकारिक वीडियो अभ्यास में सर्वश्रेष्ठ श्री अमित के शिवा द्वारा निर्देशित है। गाने के बोल शाह दीप ने दिए हैं और गाने को सुरीली आलिया खान ने आवाज दी है। गीत का वीडियो रचनात्मकता का एक अच्छा नमूना है, जिसे क्रिएटिव प्रोजेक्ट हेड श्री राजीव जॉन सॉसन, फोटोफिट म्यूजिक ने कुशलता से संभाला है/

इस गाने को 2 मिलियन व्यूज का बेजोड़ समर्थन और प्रतिक्रिया मिली है और यह तेजी से अन्य सभी रिकॉर्ड को तोड़ने की ओर बढ़ रहा है। श्री सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित जट्ट यमला के आधिकारिक वीडियो, फोटोफिट म्यूजिक ने सभी प्लेटफार्मों पर जारी संगीत वीडियो पर आकर्षण प्राप्त किया और अधिकांश ऑनलाइन प्रतिक्रियाएं सकारात्मक रही हैं। गाने की सफलता के पीछे मुख्य कारण यह है कि अभिनेता सबा खान और मनीष गोपलानी प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।अभिनेता सबा खान और मनीष गोपलानी ने गाने में अपनी भूमिका को खूबसूरती से निभाया है और अपनी प्रतिभा को बेहतरीन तरीके से पेश किया है। फोटोफिट म्यूजिक के लेबल के तहत जारी आधिकारिक वीडियो में, जट्ट यमला ने संगीत एल्बम के प्रदर्शन को जोड़ते हुए ग्रामीण सेटों से ठेठ पंजाबी शैली में प्यार की कहानी को चित्रित किया है। इसे परियोजना प्रमुख श्री राजीव जॉन सौसन द्वारा कुशलता से फिल्माया गया और उत्कृष्टता के स्तर पर निगरानी की गई।

फोटोफिट म्यूजिक विभिन्न शैलियों में सर्वश्रेष्ठ संगीत का निर्माण करने की राह पर है, जट यमला सूची में हिट में से एक है।

निर्माता श्री सुरेश भानुशाली कहते हैं, "हम संगीत उद्योग में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देते रहेंगे और उन कलाकारों को अवसर प्रदान करेंगे जो उद्योग में प्रवेश करने के लिए उस एक प्रामाणिक मंच की तलाश कर रहे हैं।"

Share this story