Mimbai: राखी सावंत ने प्रेमी आदिल दुर्रानी से शादी की घोषणा करने के बाद अपने प्रशंसकों को चौंकाया उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और कोर्ट मैरिज का एक वीडियो साझा किया निकाह के लिए राखी सावंत ने अपना नाम बदलकर फातिमा भी कर लिया था

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का बॉयफ्रेंड आदिल के साथ निकाह भी एक तरह से ड्रामा बन गया है। जहां राखी सावंत ने अपने निकाह को सोशल मीडिया में जग जाहिर किया है तो वहीं उनके कथित शौहर आदिल दुर्रानी ने निकाह से इनकार किया है। दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने प्रेमी आदिल दुर्रानी से शादी की घोषणा करने के बाद अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था।

मीडिया की सुर्खियां बटोरनी वाली अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और कोर्ट मैरिज का एक वीडियो साझा किया। निकाह के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर फातिमा भी कर लिया। यानी राखी सावंत ने निकाह के दौरान कलमा पढ़कर इस्लाम मजहब को अपना लिया था। राखी के मुताबिक, तीन महीने जानने के बाद उसने पिछले साल आदिल से शादी की थी।

आदिल द्वारा उनकी शादी की अटकलों को 'फर्जी' करार देने के बाद राखी का पोस्ट उर्फ कन्फर्मेशन आया है। आदिल दुर्रानी को डेट कर रही राखी ने कथित तौर पर उनके साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। उसने जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह एक प्रिंटेड लाल और गुलाबी शरारा में सिर पर एक बेज दुपट्टे के साथ दिखाई दे रही है, जबकि आदिल ने काले रंग की शर्ट और डेनिम पहन रखी है। दोनों के गले में वरमाला बंधी हुई थी और उन्हें कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते देखा गया है, जो उनके निकाह होने को दर्शाता है।

इस सिलसिले में राखी ने बताया कि उन्होंने तीन महीने तक एक-दूसरे को जानने के बाद जुलाई 2022 में कोर्ट मैरिज की थी। "हमारा निकाह समारोह और कोर्ट मैरिज थी। चूंकि उन्होंने मुझे इसका खुलासा करने से रोक दिया था, इसलिए मैं पिछले सात महीनों से चुप रही। उन्हें लगा कि अगर लोगों को हमारी शादी के बारे में पता चलेगा तो अपनी बहन के लिए सुसाइड करना मुश्किल होगा।" हालांकि, एक इंटरव्यू में आदिल ने इस खबर का खंडन करते हुए दावा किया कि वे शादीशुदा नहीं हैं।

आदिल की प्रतिक्रिया के बाद, राखी सावंत ने कहा "क्या वह पागल है? मैंने शादी के सारे सबूत दिए हैं। मैं उसके इनकार के पीछे का कारण नहीं जानती। मैंने उस पर आंख मूंदकर भरोसा किया और सात महीने पहले शादी कर ली। उसने मुझे अपनी बहन की शादी के कारण एक साल के लिए अपनी शादी का खुलासा नहीं करने के लिए कहा। मैंने उस पर भरोसा किया।