बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अभिनेता ने जब से पेपर मैग्जीन के लिए एक्सक्लूसिव फोटोशूट करवाया है, तब से ही चारों और सनसनी मची हुई है. एक्टर सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक्टर ने तस्वीरों को लेकर जमकर वाहवाही भी लूटी और ट्रोलर्स के निशाने पर भी आए. लेकिन चर्चा का विषय बने एक्टर के लिए उनकी ये न्यूड तस्वीरें अब परेशानी का सबब बनती दिख रही हैं. जी हां! आपको जानकर हैरानी होगी कि रणवीर की इन तस्वीरों को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है. ये शिकायत किसी शख्स द्वारा महिलाओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर दर्ज कराई गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर के खिलाफ मुंबई पुलिस को एक शिकायत दी गई है. पुलिस को मिली इस शिकायत में रणवीर सिंह पर 'महिलाओं की भावनाओं को आहत करने' का आरोप लगाया गया है. इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद इसे लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है.

अब समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र चीफ अबु आजमी ने ट्वीट कर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि पब्लिक के सामने न्यूड होना 'आर्ट' और 'आजादी' है, तो हिजाब पहनना 'दबाव डालना' क्यों है? अपने फोटोशूट की वजह से रणवीर मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं.