बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिनको रिलीज हुए भले ही सालों बीत चुके हों लेकिन फैंस के दिलों में उन फिल्मों का क्रेज अबतक बना हुआ है. इन फिल्मों की लिस्ट में एक नाम शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है' का भी है.

आज इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल बीत चुके हैं. इस खास मौके पर फिल्म में मौजूद सुपरस्टार्स अपने स्पेशल डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो चलिए दिखाते हैं किस अंदाज में माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर अपनी इन खूबसूरत यादों को ताजा कर रहे हैं.

दिल तो पागल है के 25 सालों के इस खूबसूरत सफर को याद करते हुए यशराज फिल्म्स ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के कई खूबसूरत नजारे हैं जो इसमें मौजूद सितारों के जहन में आज भी बरकरार हैं. इसके अलावा फिल्म के कोरियोग्राफर रहे श्यामक दावर ने भी फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को फैंस के साथ साझा किया है.

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी फिल्म

साल 1997 में रिलीज हुई इस फिल्म ने आज 30 अक्टूबर को फिर से 25 साल पुराने उन पलों को ताजा कर दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इतना ही नहीं, इसफिल्म को तीन नेशनल अवॉर्ड भी मिले थे. इसमें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए करिश्मा कपूर और बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए श्यामक दावर को सम्मानित किया गया था. फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम किरदार में थे.