बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पहली बार एक साथ मणिरत्नम की ऐतिहासिक फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

जबकि फिल्म में उनके पात्र लॉगरहेड्स पर हैं, दोनों एक्ट्रेस में फिल्म के दौरान फिल्म से हटकर कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. हाल ही में पोन्नियिन सेलवन के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में, ऐश्वर्या तृषा अपने फिल्मी किरदार के रूप में ही नजर आ रही हैं. यह तस्वीर उनके फिल्म पोन्नियिन सेलवन के सेट की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों डीवा एक सेल्फी के लिए पोज दे रही हैं.

आपको बता दें कि इसमें कहने की जरूरत नहीं है कि वायरल फोटो में दोनों एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं अगर फिल्म की बात की जाए तो इन दोनों डीवा के अलावा फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी शोभिता धूलिपाला भी हैं. बता दें, इससे पहले तृषा कृष्णन ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में ऐश्वर्या के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'किस्मत से मुझे अपने शूट के पहले दिन उनसे मिलने उनके साथ बातचीत करने का मौका मिला. वह अंदर बाहर से खूबसूरत हैं, मुझे यह कहने की जरूरत नहीं है'.

उन्होंने आगे कहा, 'वो काम करने में बहुत प्यारी हैं, मुझे यकीन है कि यहां हर कोई उनके साथ काम करने वाले लोग मुझसे सहमत होंगे कि वह बहुत वार्म हैं सबसे हार्डवर्किंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है. इसके अलावा उन्होंने तमिल में बात की'. एक्ट्रेस ऐश की तारीफ करते हुए तृषा कृष्णन ये भी कहा कि 'मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं उनके साथ एक स्क्रीन स्पेस साझा कर सकी.'