BJP नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के मौत का रहस्य दिनों दिन खुलाता जा रहा है। सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गोवा पुलिस ने क्लब के मालिक और ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया है। सोनाली को मौत से पहले क्लब में पार्टी करते देखा गया था और जांच में सिंथेटिक ड्रग्स देने का खुलासा हुआ है।

सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले सोनाली के सहयोगियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को गिरफ्तार किया गया था। शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

गोवा IG ओमवीर सिंह बिश्नोई के अनुसार सोनाली फोगाट के सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह एक क्लब में उनके साथ पार्टी कर रहे थे। उन्होंने सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रिंक पिलाई थी, जिसमें सिंथेटिक ड्रग्स था।

हरियाणा की रहने वाली सोनाली 22 अगस्त को गोवा गई थी। उनके साथ उनका पीए सुधीर सांगवान एवं उसका साथी सुखविंदर भी गया हुआ था। सोनाली के स्वास्थ ठीक न होने की बात कह कर 23 अगस्त को उन्होने गोवा के एक अस्पताल में इलाज कराने के लिए लेकर पहुंचे थे जहां उनकी मौत हो गई। मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया गया, पुलिस ने जब जांच शुरू की तो एक के बाद एक कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं।