IPL रद्द करने की उठी मांग, दिल्ली कैपिटल्स में फिजियो के बाद कोरोना संक्रमित खिलाड़ी 

 IPL रद्द करने की उठी मांग, दिल्ली कैपिटल्स में फिजियो के बाद कोरोना संक्रमित खिलाड़ी 

IPL 2022, Corona Cases: आईपीएल में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है, सख्त नियमों के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में एक खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गया है.

IPL 2022 Covid-19 Update: दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम में कोविड-19 का एक और मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम का एक खिलाड़ी कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है. इसके बाद पूरी टीम सोमवार और मंगलवार को होने वाले आरटीपीसीआर टेस्ट के कारण क्वारंटीन में रहेगी. इसके अलावा कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने की वजह से दिल्ली की अगले मैच के लिए होने वाली पुणे की अपनी यात्रा भी रद्द कर दी गई है. फिलहाल दिल्ली की टीम मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में ठहरी हुई है. कोविड टेस्ट कराने के बाद खिलाड़ियों की जब तक रिपोर्ट नहीं आ जाएगी, तब तक उन्हें क्वारंटीन में रहना होगा. इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

इधर यह जानकारी सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स Cancel IPL 2022 हैशटैग इस्तेमाल कर ट्वीट कर रहे हैं. तमाम लोग कोविड की वजह से आईपीएल को रद्द करने की मांंग कर रहे हैं. यह हैशटैग इस वक्त ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इतना ही नहीं कई लोग इसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. आईपीएल की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और इसे लेकर अक्सर हैशटेग ट्रेंड करते रहते हैं. देखने वाली बात होगी कि आगे दिल्ली की टीम की कोविड रिपोर्ट कैसी आएगी.

दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच के लिए बीसीसीआई के साथ चर्चा की जा रही है. खासकर पंजाब के खिलाफ उनके मैच को लेकर बातचीत जारी है, यह मैच बुधवार को एमसीए स्टेडियम में होने वाला है. इस वक्त आईपीएल की अंक तालिका में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली पांच मैचों में मिली तीन हार के साथ आठवें स्थान पर है. शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच खेला था, जिसमें दिल्ली को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. अब सभी की निगाहेंं आगे के अपडेट पर टिकी हुई हैं.

Share this story