IPL 2022: गुजरात से मिली हार के बाद Andre Russell ने तोड़ी  कुर्सी, देखें Video

IPL 2022: गुजरात से मिली हार के बाद Andre Russell ने तोड़ी  कुर्सी, देखें Video

IPL में हर बार कैरिबियाई बल्लेबाजों को जलवा देखने को मिलता है. टी20 की स्पेशलिस्ट कही जाने वाली टीम के सितारे आईपीएल 2022 को रोमांचक बनाने में अहम भूमिका निभाते आए हैं.

उनकी पॉवर हीटिंग के फैंस दिवाने हैं.KKR के आंद्रे रसेल भी उन्हीं बल्लेबाजों में शामिल हैं जो कि अपने दम पर मैच बदलने का दम रखते हैं रसेल सिर्फ मैदान पर ही नहीं बल्कि प्रैक्टिस राउंड में भी उतने ही आक्रामक अंदाज में दिखाई देते हैं.

रसेल केकेआर का अहम हिस्सा हैं. वह उन चार खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें इस साल केकेआर ने रिटेन किया था. अब तक उन्होंने 8 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 45.40 के औसत से 227 रन बनाए हैं. हालांकि उनकी टीम की हालत बहुत अच्छी नहीं है और रसेल टीम को जीत दिलाने की कोशिशो में लगे हुए हैं. केकेआऱ को पिछले मैच में गुजरात टायटंस के खिलाफ 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

रसेल का वीडियो वायरल

केकेआर को गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरना है. इससे पहले टीम जमकर पसीना बहा रही है क्योंकि उसके लिए यह जीत काफी अहम है. इस मैच में हार उसके प्लेऑफ की राह को काफी मुश्किल कर देगा. इस मैच के लिए रसेल भी काफी अभ्यास कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी बल्लेबाजी से कुर्सी टूट गई.

Share this story