आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान समेत पाँच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए पूरा मामला   

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान समेत पाँच लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जानिए पूरा मामला   

बीती गुरुवार रात दिल्ली के मदनपुर खादर में अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर बवाल हो गया. आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके समर्थकों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस और एमसीडी के कर्मचारियों पर पथराव कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने अमानतुल्लाह खान समेत पाँच लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बीती गुरुवार देर रात को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में एमसीडी का दस्ता बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने निकला था. वही मदनपुर खादर में जब एमसीडी का दस्ता पुलिस सुरक्षा के साथ अतिक्रमण हटाने पहुँचा. मौके पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपने कुछ समर्थकों के साथ सरकारी कार्य में बाधा डालने की कोशिश की. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके पाँच समर्थकों के साथ हिरासत में लिया और सरकारी काम में बाधा डालने और दंगा भड़काने के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि अतिक्रमण हटाने के दौरान वहां की जनता ने सरकारी लोगों पर पथराव शुरू कर दिया. वहीं विधायक अमानतुल्लाह खान ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं था. हम अतिक्रमण रुकवाने को लेकर पहुंचे थे जिसमें पुलिस ने हमारे साथियों को मारा-पीटा और हमें अरेस्ट कर पुलिस की गाड़ी में बैठा दिया. 

Share this story