राहुल गांधी और अभिनेता से नेता बने कमल हसन के बीच सियासी नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों नेता लगातार मुलाकात कर रहे हैं। मुलाकात में राहुल व कमल हसन ने चीन, कृषि और तमिल गौरव समेत तमाम मसलों पर बात की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

इससे पहले जब कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली पहुंची थी, तब भी कमल हसन राहुल गांधी के साथ नजर आए थे। बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि सुरक्षा फिलहाल देश का सबसे बड़ा मुद्दा है। दोनों नेताओं की बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में राहुल गांधी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'आप पर अंदर से हमला हो सकता है। आप साइबर हमले का सामना कर सकते हैं। 21वीं सदी में आपको एक वैश्विक दृष्टिकोण रखना होगा और सरकार यहीं चूक गई और उसका गणित गलत निकला।'

कमल हसन के साथ राहुल गांधी यह भी कहते हैं, 'हम लगातार सुनते हैं कि सीमा पर क्या हो रहा है। इसकी सच्चाई यह है कि चीन ने हमारे क्षेत्र का लगभग 2,000 किमी हिस्सा ले लिया है। इस बारे में सरकार ने स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा है। सेना ने कहा है कि वे हमारे क्षेत्र में बैठे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कोई नहीं घुसा है। इससे चीन को एक बहुत स्पष्ट संदेश जाता है... और संदेश यह है कि वह जो चाहे वह कर सकता है, भारत जवाब नहीं देगा।' राहुल बातचीत में यह भी कहते हैं कि विपक्ष व सरकार के बीच बातचीत के दरवाजे खुले रहना चाहिए।