राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में आज एक दुखद घटना हो गई हैं। खेत में बनी पानी की एक डिग्गी में डूबने से 5 बच्चे की मौत हो गई। मरने वालों में 2 लड़किया और 3 लड़के शामिल हैं। सभी मृतकों की उम्र 10 से 13 साल के बीच है। 5 बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार क्षेत्र के उदासर पांचयूडीएन गांव में एक खेत में बनी पानी की डिग्गी में ये बच्चे डूब गये जिससे उनकी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि बरसात के मौसम में खेतों में बनी डिग्गियां इस समय पानी से भरी हुई हैं और ये बच्चे डिग्गी में नहाने गये थे। उन्होंने बताया कि इन बच्चों की उम्र दस-तेरह साल की हैं और इनमें 2 लड़किया और 3 लड़के शामिल हैं। मृतकों की पहचान निशा, उम्र करीब 13 साल, भावना 10 साल, अंकित 10 साल, अंशु 9 साल और राधे 11 साल बताई गई है। 

ग्रामीणों के अनुसार करीब 8 बच्चे खेत में बनी डिग्गी में नहाने गए थे। इस दौरान एक बच्चा गहरे पानी की तरफ चला गया और डूबने लगा। इस दौरान अन्य बच्चे भी उसे बचाने के लिए पानी में उतर गए और वे भी डूबने लेगे। इस दौरान बाहर खड़े 3 बच्चों ने शोर मचाया तो वहां पास खेत में काम कर रहा एक व्यक्ति आ गया। जिसने आवाज देकर अन्य लोगों को बुलाया और डिग्गी से बच्चों को बाहर निकला गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।