UP के फिरोजाबाद के थाना जसराना इलाके के रहने वाले एक शख्स ने एक महीने पहले ही पत्नी के नहाते समय का एक अश्लील वीडियो बनाया और उसे Facebook पर डाल दिया ताकि उसके Facebook पर फॉलोअर्स की संख्या में इजाफा हो सके, लेकिन जैसे ही पत्नी को पता लगा कि उसका पति Facebook पर उसके वीडियो डाल रहा है तो बवाल हो गया.

पत्नी ने तुरंत ही इसकी शिकायत थाने पर दी, जहां पुलिस ने थाना जसराना में धारा 67 (सूचना प्रोद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008) में मुकदमा दर्ज कर लिया. मुकदमा दर्ज होते ही संदीप ने तत्काल Facebook अकाउंट से वीडियो डिलीट कर अपना अकाउंट ही बंद कर दिया लेकिन तब तक बहुत सारे लोगो के पास पत्नी का वीडियो पहुंच चुका था.

पीड़िता महिला ने पुलिस को कहा कि उसका पति दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है, वहां वह एक सर्कस में काम करता है और सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहता है, पत्नी इस समय अपनी मां के साथ कासगंज में ही रहती है, दोनों की लव मैरिज हुई थी, इस शादी को भी 3 साल से अधिक समय हो गया है.

महिला के अनुसार, पति ने लगभग 1 माह पहले एक वीडियो कॉल किया था. तब पत्नी नहाने जा रही थी, नहाते समय भी पत्नी-पति की वीडियो कॉलिंग पर बात होती रही और पति ने नहाते समय का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद पत्नी का पूरा वीडियो अपने Facebook अकाउंट पर अपलोड कर दिया.

जैसे ही Facebook पर यह वीडियो अपलोड हुआ तो अचानक ही उसके फॉलोअर्स की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो गई. पत्नी ने पहले तो अपने पति को फोन कर इस वीडियो को हटाने को कहा लेकिन जब पति ने Facebook से वीडियो नहीं हटाया तो उसकी शिकायत थाने में की, जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.

जैसे ही मुकदमा दर्ज हुआ पति ने तुरंत ही Facebook से उस वीडियो को हटा दिया और उस अकाउंट को भी बंद कर दिया. पुलिस अधीक्षक देहात रणविजय सिंह का कहना है कि महिला की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है, दोनों पक्षों को बुलाकर बयान दर्ज किए जाएंगे, उसके बाद इस पर कार्यवाही की जाएगी.