कचौड़ी खाने के बाद पैसे मांगने पर युवक ने दुकानदार पर खौलते तेल की कढ़ाई पलट दी। जिसमें दुकानदार बुरी तरह से झुलस गया। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है। घायल दुकानदार के भाई ने आरोपी के खिलाफ मसूरी थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

मसूरी थानाक्षेत्र में डासना के पुराना बाजार किला निवासी आसिफ ने बताया कि वह मार्केट में कचौड़ी की दुकान लगाते हैं। बीती 25 जुलाई को सुबह करीब 11:30 बजे वह अपने भाई राशिद को दुकान पर बैठाकर नाश्ता करने घर गए थे। इसी बीच मोहल्ले में ही रहने वाला सोनू नामक युवक अपनी मासूम बेटी को गोद में लेकर उनकी दुकान पर पहुंचा। उसने खाने के लिए एक कचौड़ी ली। आरोप है कि कचौड़ी खाने के बाद सोनू चलने लगा तो राशिद ने उससे पैसे मांगे। सोनू ने कहा कि उसने पेटीएम से पैसे ट्रांसफर कर दिए हैं। राशिद के मना करने के बाद सोनू उससे झगडऩे लगा और देखते ही देखते उसने बेटी को पास खड़े युवक को सौंपा और राशिद पर खौलते तेल से भरी कढ़ाई पलट दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

आसिफ का कहना है कि घटना में राशिद बुरी तरह से झुलस गया। पहले उसे सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे यशोदा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल में राशिद की हालत नाजुक बनी हुई है। आसिफ का कहना है कि सोनू पूर्व में भी उनसे कई बार झगड़ चुका है। मार्केट के सभी दुकानदार उससे परेशान हैं। अक्सर वह दुकानों से सामान लेकर चलता बनता है। पैसे मांगने पर दुकानदारों से झगड़ा करता है। आसिफ ने बताया कि सोनू कपड़ों की फेरी लगाने का काम करता है।