ध्वनि प्रदूषण पर रोक लगाने पर सभी सामाजिक संगठनों ने मिलकर मुख्यमंत्री के नाम धन्यवाद ज्ञापन दिया

cm

नोएडा - आंतरिक सुरक्षा समिति गौतमबुद्धनगर के तत्वाधान में नोएडा ग्रेटर नोएडा के सभी धार्मिक और सामाजिक संगठनों ने मिलकर जिलाधिकारी के नाम मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापन सौंपा इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत आदित्यकृष्ण गिरी जी महाराज, हिन्दू जागरण के प्रान्त प्रचार प्रमुख चन्द्रपाल प्रजापति, राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद प्रजापति, शहीद भगत सिंह सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय चौधरी, गड़रिया सेना के राष्ट्रीय रमेश पाल खोदला, भारतीय मजदूर संघ से सत्यपाल कश्यप,अति पिछड़ा वर्ग वेलफेयर एसोसिएशन के संस्थापक सदस्य सुरेश कुमार प्रजापति ने एक स्वर में मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित किया  

ध्वनि प्रदूषण पर रोक लगाने पर सभी सामाजिक संगठनों ने मिलकर मुख्यमंत्री के नाम धन्यवाद ज्ञापन दिया

अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत आदित्यकृष्ण गिरी जी महाराज ने कहा कि ध्वनि प्रदूषण होने पर बीमार, गर्भवती महिला, छात्र और छात्राएं, बुजुर्गों को परेशानी होती है उसके लिए लाउडस्पीकर से अजान पर उच्च न्यायालय का आदेश भी आया था। आदेश के पालन के लिए पुरे प्रदेश में सभी लगातार मांग करते आ रहे थे। अब जब आपने पूरे प्रदेश में लाउडस्पीकर से ध्वनि प्रदूषण की रोक के लिए आदेश पारित किया उसके लिए हम सब आपका धन्यवाद ज्ञापित करते हैं और राष्ट्रहित एवं समाजहित में लिए गए आपके निर्णय का पूर्ण समर्थन करते हैं और भविष्य में भी करते रहेंगे।

हिन्दू जागरण के प्रान्त प्रचार प्रमुख चन्द्रपाल प्रजापति ने कहा कि लाउडस्पीकर के प्रयोग पर देशभर में विरोध हो रहा है। सर्वोच्च न्यायालय से लेकर कई राज्यों के उच्च न्यायालयों ने इस पर रोक लगाई है, लेकिन कुछ लोग इसे नहीं मानते हैं। आपके आदेश के बाद भी बहुत से स्थानों पर लाउडस्पीकर कार्यक्रम हो रहे हैं जो सरासर सरकार और उच्च न्यायालय के आदेश की अवेहलना है।  हम सभी मुख्यमंत्री जी से  मांग करते हैं की सभी सम्बन्धित अधिकारीयों को आदेशित कीजिये कि वो आदेश का कड़ाई से पालन कराएं। हिन्दू जागरण हमेशा कानून के पालन के लिए किसी भी सहयोग के लिए आपके साथ है।

इस अवसर पर हिन्दू जागरण से नवीन राणा, जगवीर चौहान, राकेश विधूड़ी, एड प्रभात स्वामी, राजू मीणा, अभिषेक भारद्वाज, सुरेश कुमार रावल, सुरेंद्र सिंह, राजेश पाल, एड पंकज शर्मा, एड प्रेम त्यागी, अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना से जयकांत कुमार वत्स, अनूप कुमार, शहीद भगत सिंह सेना से अनूप कुमार, सतीश, अनुज कुमार, राष्ट्रीय प्रजापति महासंघ से जयप्रकाश प्रजापति, गौरव कुमार, सत्यपाल, अंकित भाटी सहित अन्य लोग उपस्थित हुए।

Share this story