छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना आई सामने, कैमरे के सामने युवक को पेड़ से उल्टा लटका कर पीटा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना आई सामने, कैमरे के सामने युवक को पेड़ से उल्टा लटका कर पीटा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति को कैमरा के सामने पेड़ पर उल्टा लटकाकर बुरी तरह से पीटा जा रहा है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग गांव में एक पेड़ के पास इकट्ठा हैं, और युवक को पेड़ से उल्टा लटका रखा है। ये लोग युवक की बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने बताया कि वीडियो में जिस युवक की लोग पिटाई कर रहे हैं, उसपर चोरी का शक था। पुलिस ने उन चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जोकि इस वीडियो में नजर आ रहे हैं

वहीं बिलासपुर के एएसपी रोहित झा ने बताया कि पुलिस ने घटना का खुद से संज्ञान लिया और मौके पर पहुंची जहां पर युवक की पिटाई की जा रही थी। मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, पूरी घटना की जांच चल रही है।

रिपोर्ट के अनुसार जिस व्यक्ति की बुरी तरह से पिटाई की जा रही है उसका नाम महावीर है और उसपर चोरी का शक होने के चलते लोगों ने उसे पेड़ से उल्टा लटका दिया और बुरी तरह से उसकी पिटाई की। महावीर लोगों से दया की भीख मांगता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी और लोग डंडों से उसकी पिटाई करते रहे। घटना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे चीखते हुए महावीर मदद की गुहार लगा रहा है, लेकिन उसकी पिटाई करने वालों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है और इन लोगों पर बंधक बनाकर युवक को पीटने के तहत केस दर्ज किया गया है। सीपत के एसएचओ विकास कुमार ने बताया कि एक आरोपी मनीष ने पुलिस को बताया है कि महावीर उनके घर में घुसा और चोरी की। यह पिछले हफ्ते की घटना है, जिस वक्त हमने उसे रंगे हाथ पकड़ा था। विकास कुमार ने बताया कि हमने दोनों पक्षों को बुलाया, महावीर को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था, लेकिन मनीष ने बताया कि वह हिसाब बराबर करना चाहता था। एसएचओ ने बताया कि गांव से एक महिला पुलिस स्टेशन आई और उसने हमे बताया कि कुछ लोगों ने महावीर को पास के एक प्लॉट में बुरी तरह से पीट रहे हैं। हम तत्काल मौके पर पहुंचे और महावीर को बचाया। 

Share this story