नागौर जिले के लाडनूं हाईवे पर ट्रक और क्रूजर गाड़ी के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह हादसा लाडनूं हाईवे पर बुरड़ी गांव के पास हुआ. हादसे के दौरान मौके पर चीख पुकार मच गई. सुरपालिया थाना पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को क्रुजर गाड़ी से बाहर निकाला. घायल हुए 12 लोगों को तत्काल एम्बुलेंस से नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया. क्रूजर गाड़ी सवार मृतक और घायल सीकर जिले के आमावास गांव के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब क्रूजर गाड़ी में सवार सभी लोग रामदेवरा में दर्शन के बाद सालासर दर्शन के लिए जा रहे थे. वे जैसे ही बुरड़ी के पास पहुंचे वैसे ही उनकी ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर नागौर के जिला कलेक्टर पियुष समारिया, एसपी राममूर्ति जोशी सहित जिला मुख्यालय के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली. हादसे में सीकर जिले के जिन पांच लोगों की मौत हुई उनमें 40 वर्षीय फूलचंद, 25 वर्षीय रोहिताश, 25 वर्षीय कौशल्या, 27 वर्षीय रूकमा और 7 वर्षीय हेमराज शामिल हैं.

ये हुए घायल

हादसे में क्रूजर में सवार विष्णुदत्त, सुआलाल, कन्हैयालाल, राजेश, रामावत्तार, रविंद्र, संजना देवी, शंकरलाल, योगना, चौथी देवी, रविंद्र व एक अन्य घायल हो गए. तीन घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है.