बिहार के कैमूर जिले में एक बार एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां एक होटल की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था।

पुलिस ने दबिश देकर इस सेक्स रैकेट के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने लड़के और लड़की व होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया साथ ही दोनों से मोहनिया थाना में सघन पूछताछ की गई ।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास संचालित हो रहे होटल राहिल की है। जहां ग्रामीणों ने यहां सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एक लड़के और एक लड़की को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के और लड़की व होटल के मैनेजर को हिरासत में ले लिया साथ ही दोनों से मोहनिया थाना में सघन पूछताछ की गई ।

एक महीने पहले भी इस होटल का नाम बदलकर आदित्य नाम से चला रहा था। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर 3 जोड़ी लड़के, लड़कियों को पकड़ा था और उन्हें जेल में बंद करा दिया था। वहीं, होटल चला रहे दुर्गावती के पूर्व प्रखंड प्रमुख के ऊपर मोहनिया थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। ये होटल राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे होने के कारण गलत काम करने वाले लोग इसे सबसे ज्यादा सेफ समझते हैं। ग्रामीणों के अनुसार अक्सर यहां पर लड़के और लड़कियों की भीड़ देखी जाती है।

आरोपी नाबालिक लड़के ने बताया कि हम यहां अपने लड़की दोस्त के साथ खाना खाने के लिए आए थे तभी ग्रामीणों द्वारा हमे पकड़ लिया गया। हम कुदरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। होटल के मैनेजर ने भी यहीं बताया कि लड़का लड़की होटल में खाना खाने के लिए आए थे, तभी ग्रामीण होटल में घुसकर हंगामा करना लग गए। पुलिस ने भी जांच के बाद ये कहा कि ऐसा कोई मामला नहीं है और उन्हें छोड़ दिया गया है। जिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश है अब सवाल ये है कि जब यहां कई बार सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है तो फिर ये होटल कैसे चल रहा है।