केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के फार्म हाउस के पास ऑडी कार में मिली लाश मच हड़कंप, उसके पास ही मुंबई-गोवा हाइवे पर कार में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. पनवेल इलाके में लाल रंग की ऑडी कार में शव की पहचान संजय कार्ले नाम के शख्स के तौर पर हुई है.

इस शख्स की गोली मार कर हत्या की गई है. यह कार हाइवे के किनारे खड़ी हुई मिली है. कहीं और गोली मार कर इस शख्स के शव को कार में रखा गया या कार में ही गोली मारी गई, पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है.

शुरुआती जांच में यही जानकारी मिली है कि संबंधित व्यक्ति की हत्या गोली मार कर की गई है. मरने वाले के सीने और पेट में गोली मारी गई है. सीने में चार गोलियों के निशान मिले हैं. मृतक के बारे में जानकारी मिली है कि उसके खिलाफ पुणे में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. यह गाड़ी भी पुणे में रजिस्टर्ड है.

गाड़ी लावारिस हालत मे दो दिनों से खड़ी थी, सूचना शुक्रवार को मिली

यह खबर शुक्रवार को सामने आई लेकिन कहा जा रहा है कि कार दो दिनों से इसी तरह सड़क किनारे खड़ी हुई थी. गाड़ी लॉक होने की वजह से शव को बाहर निकालने में समस्याएं सामने आईं. इसके लिए विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई. इस तरह काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया. अब इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.