UP के फर्रुखाबाद में चला सरकारी बुलडोजर, आलीशान बारात घर ध्वस्त, ये रही वजह 

UP के फर्रुखाबाद में चला सरकारी बुलडोजर, आलीशान बारात घर ध्वस्त, ये रही वजह 

Farrukhabad: सपा नेता उदयपाल सिंह यादव के सरकारी तालाब की जगह पर बने अवैध आलीशान बारात घर को प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त करवा दिया गया है.

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व नगर पंचायत कंपिल के अध्यक्ष उदयपाल सिंह यादव के सरकारी तालाब की जगह पर बने अवैध आलीशान बारात घर को प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त करवा दिया गया है. वरिष्ठ सपा नेता व कंपिल नगर पंचायत अध्यक्ष उदय पाल सिंह यादव ने सरकारी तालाब की भूमि पर बारात घर बना रखा था.

स्थानीय लोगों द्वारा सरकारी तालाब की जगह पर बने बारात घर की शिकायत जिलाधिकारी से की गई थी. जिलाधिकारी ने एसडीएम कायमगंज गौरव शुक्ला को सरकारी तालाब की जगह पर बने आलीशान बारात घर के खिलाफ कार्रवाई करने करने के आदेश दिये.

सरकारी तालाब पर बने बारातघर को ढहाया

न्यायिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद उपजिलाधिकारी कायमगंज गौरव शुक्ला और क्षेत्राधिकारी शोहराब आलम भारी पुलिस बल और पीएसी के साथ बुलडोजर लेकर कायमगंज तहसील के पट्टी मदारी गांव में पहुंचे और सरकारी तालाब की जगह में बने आलीशान बारात घर को ध्वस्त करा दिया. मौके पर भारी पुलिस बल और पीएसी को तैनात कर दिया गया है.

SDM ने बताई ये बात

उपजिलाधिकारी गौरव शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि ये अवैध निर्माण था जिसके संबंध में धारा 68 के तहत मुकदमा चला और उसमें अंतिम आदेश पारित हुआ, उसी आदेश के क्रम में आज यहां पर इस तालाब की भूमि को खाली करा दिया गया. पूरी भूमि से इस बिल्डिंग को हटा दिया गया है. शहर में अन्य सभी जगहों को भी चिन्हित किया जा रहा है, न्यायिक प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Share this story