संवाददाता अंकित कुमार 

Bhopal: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नव वर्ष के मौके पर प्रदेशवासियों से अपील कहा, की मैं नहीं हम सब मिल कर आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाएंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर प्रदेशवासियों के लिए जारी संदेश में कहा कि यही कामना है कि नव वर्ष आप सबके जीवन में रिद्धि-सिद्धी लाये, आपके घर-आँगन खुशियों से भर जाएं। आप केवल अपने लिए ही नहीं, अपने प्रदेश, देश और समाज के लिए भी हैं।

अपने प्रचंड कर्मयोगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत के निर्माण का संकल्प लिया है। वे अपने संकल्प की सिद्धी में दिन-रात जुटे हैं। आत्म निर्भर भारत के निर्माण के लिए हमें भी आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाना है। इसके लिए मैं दिन और रात अपनी संपूर्ण क्षमता झोंक कर काम करूँगा। लेकिन मैं नहीं हम मिल कर आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपील की है कि, जो भी काम आप कर रहे हैं वो केवल अपने लिए नहीं अपने प्रदेश के लिए भी करें। पूरी मेहनत, ईमानदारी और कर्त्तव्यनिष्ठा से ही आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश बनेगा। आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए अपने को झोंक दें और पूरी क्षमता से काम करें।

इससे हमारा देश, प्रधानमंत्री मोदी के सपनों के अनुरूप बन सके। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सहपरिवार शिर्डी में दर्शन किये और आम का पौधा रोपा। मुख्यमंत्री ने नव वर्ष पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएँ दी और पौधरोपण की अपील की।