संवाददाता सर्वेश कुमार गुप्ता 

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में सोमवार देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. तभी वहां से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का काफिला गुजरा.

जैसे ही सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने तीनों घायलों को देखा तो उन्होंने युवकों की मदद के लिए अपनी कार रुकवाई. फिर तुरंत पुलिस और घायलों के परिजनों को सूचना दी.

मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक, सोमवार को ग्राम मेलवार के पास सड़क पर ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी थी. तभी पीछे से तीन युवक पल्सर बाइक पर सवार होकर वहां से जा रहे थे. बाइक की रफ्तार तेज थी और अंधेरा भी था.

तेज रफ्तार और अंधेरा होने के कारण युवकों को ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई नहीं दी और उनकी बाइक उससे जा टकराई. तीनों युवक हादसे में गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़े. खून से लथपथ तीनों युवक दर्द से कराह रहे थे. तभी वहां से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का काफिला गुजरा. सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जब हादसे का पता चला तो उन्होंने तुरंत अपनी कार रुकवाई.

तीनों युवकों की मदद के लिए उन्होंने डायल 100 पर कॉल किया और घायल युवकों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी. मौके पर पहुंची तीनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंची. लेकिन थोड़ी ही देर बाद तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि मरने वाले युवकों की पहचान भूपेंद्र सिंह, सुरेंद्र साहू और अंकुल नामदेव के रूप में हुई है. तीनों टीकमगढ़ जिले के नयागांव के रहने वाले थे. फिलहाल मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.