New Delhi: आम आदमी पार्टी ने राजस्थान चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसी के मद्देनजर वीरवार को पार्टी मुख्यालय में संगठन की अहम बैठक बुलाई गई। बैठक में संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है, ऐसी तमाम योजनाओं, पर चर्चा की गई।

राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक और राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने बैठक में संगठन के साथियों को चुनाव की तैयारी के लिए कमर कसने के निर्देश दिए। मौजूद कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के सुझावों पर भी चर्चा की गई। इस बैठक का मुख्य लक्ष्य संगठन के सभी लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर बात करना था, जिससे सभी साथी चुनाव में मिलकर काम कर सकें।
 

राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि गुजरात चुनाव में गुजरात के लोगों ने लड़ाई लड़ी, हम सिर्फ मदद करने का माध्यम थे। राजस्थान में बदलाव की जरूरत है और राजस्थानवासी होने के नाते यह लड़ाई आप लोगों को लडऩा है। इस लड़ाई में जीत तभी संभव है, जब संगठन मजबूत होगा। जबकि विनय मिश्रा ने कहा कि आप लोगों का अपना एक बड़ा अनुभव रहा है। चूंकि आप राजस्थान वासी हैं, ऐसे में आपके सुझाव हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। बैठक में पार्टी के कई नेता महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके पदाधिकारी और वॉलंटियर्स मौजूद रहे।