UP के मुरादाबाद के गलशहीद थाना इलाके के असालतपुरा में गुरुवार की देर शाम 3 मंजिला मकान के गोदाम में अचानक आग लगी। आग ने इतना विकराल रूप लिया कि देखते ही देखते यह आग चारों ओर फैल गई और दूसरी मंजिल पर रह रहा परिवार आग की लपटों में फंस गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।

शादी की तैयारियों और खुशियों के बीच मातम की आग फैल गई। आज एक ही परिवार के 2 लड़कियों की शादी होनी थी और कल रात आग ने सबकुछ तबाह कर दिया। इस घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई।

यह घटना UP के मुरादाबाद की है। जिले के गलशहीद थाना इलाके के असालतपुरा में गुरुवार रात एक तीन मंजिला मकान के गोदाम में अचानक आग लग गई। इस आग की लपटों में दूसरी मंजिल पर रह रहा परिवार भी फंस गया। इस हादसे में टायर कारोबारी इरशाद की पत्नी, बहू, पोता और पोती समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के नीचे पुराने टायर के स्क्रैप का गोदाम था। संभवतः शॉर्ट सर्किट से आग लगी और लपटों ने विकराल रूप ले लिया। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और फायर बिग्रेड को बुलवाया। देखते ही देखते आग चोरों ओर फैलने लगी। जब तक आग पर काबू पाया जा सका, तब तक 2 महिलाओं और 3 बच्चों की जान जा चुकी थी। मृतकों के नाम कमर आरा (65), शमा परवीन (35), उमेमा(12), नाफिया (7) और इबाद (3) हैं। परिवार के बाकी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है।