उत्तराखंड के हल्द्वानी में 3 सप्ताह से गायब लड़की की लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. लड़की 3 अगस्त को खड़कपुर क्षेत्र से लापता हुई थी. 31 अगस्त को पुलिस को उधम सिंह नगर के किच्छा क्षेत्र में एक लड़की की लाश मिली. पुलिस ने लापता युवती के परिजनों को बुलाकर लाश की शिनाख्त कराई. इस दौरान युवती लाश मिलने की सूचना गांव में फैल गई. ग्रामीणों ने बीच सड़क जमकर प्रदर्शन किया और पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए. साथ ही चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग की.

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने समय पर एक्शन लिया होता तो युवती को बचाया जा सकता था. पुलिस ने मृतक लड़की के फेसबुक और इंस्टग्राम खंगाला तो पता चला कि उसका किसी यामीन नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, दोनों अक्सर मिलते भी थे. बीते 3 अगस्त को वह घर से निकली और लापता हो गई जिसके बाद से ही परिजन लालकुआं कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराकर उसकी खोजबीन कर रहे थे.

इस मामले पर SP सिटी हरवंश सिंह ने बताया कि पुलिस की जांच में युवती की मां के मोबाइल नंबर से बातचीत होने का पता चला. इसके मोबाइल लोकेश के जरिए पुलिस प्रेमी यामीन तक पहुंची. आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई. तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी. जिसके चलते जंगल में ले जाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. इस हत्या में शामिल उसके दोस्त को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.