बरेली हाइवे पर हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि चारों दोस्त नैनीताल से दोस्त की प्रामोशन पार्टी से लौट रहे थे.

थाना कैंट के रहने वाले राहुल जायसवाल अपने दोस्त संतोष, राहुल, केशव और युवती दीपशिखा के साथ वैगनआर कार से नैनीताल गए थे. बताया जा रहा है कि संतोष का प्रमोशन हुआ था. वह प्रमोशन पाकर दरोग बन गया था. इसी खुशी में दोस्त पार्टी करने नैनीताल गए थे. वहां से लौटते समय बरेली के बहेड़ी में हाईवे पर उनकी तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी. कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में राहुल, संतोष और दीपशिखा की मौत हो गई और केशव गंभीर रूप से घायल है.

दीपशिखा की 14 दिसंबर को शादी होने वाली थी. इस हादसे ने शादी की खुशियां मातम में बदल दी. इसमें एक दोस्त की 7 माह पूर्व ही शादी हुई थी. एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुबह के समय एक्सीडेंट हुआ है. जांच के दौरान पता चला कि आगे चल रहे ट्रक ने अचनाक ब्रेक मारी. जिसके चलते पीछे से तेज रफ्तार से कार उसमें घुस गई.

जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में में भर्ती कराया गया है. मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है.